Video : पूर्व मंत्री रामकृष्ण कुसमरिया के बेटे का शराब दुकान पर मारपीट का वीडियो वायरल : घटना सीसीटीवी में कैद

Video : पूर्व मंत्री रामकृष्ण कुसमरिया के बेटे का शराब दुकान पर मारपीट का वीडियो वायरल : घटना सीसीटीवी में कैद


Dr Ramkrishna kusmariya's Son 

तीनबत्ती न्यूज : 18 मई ,2024

दमोह : मध्य प्रदेश के दमोह जिले भाजपा नेता  और पूर्व मंत्री डा रामकृष्ण कुसमरिया के पुत्र की दबंगई से जुड़ा मामला सामने आया है। आरोप है कि शराब के नशे में धुत भाजपा नेता ( BJP Leader ) के पुत्र द्वारा ये गुंडागर्दी की गई है। यहां युवक के साथ अपशब्दों का इस्तेमाल करने के साथ साथ मारपीट की गई है। फिलहाल, इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया ( Video Viral ) पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो की  www.teenbattinews.com  पुष्टि नहीं करता है। 

_____________

देखे : वायरल वीडियो:

_______________

Harda News: डीईओ और मतदान केंद्र की सेक्टर प्रभारी भी निलंबित ▪️ मतदान कक्ष में नाबलिग पोते के साथ पूर्व कृषि मंत्री कमल पटेल के फोटो खिंचवाने और वीडियो बनवाने का मामला।

शराब दुकान पर रात में किया हंगामा 

पिछड़ा वर्ग आयोग के अध्यक्ष और पूर्व मंत्री रामकृष्ण कुसमरिया के बेटे रामू कुसमरिया का वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में रामू शराब दुकान में उत्पात मचाते नजर आ रहे है। इस मामले में शराब दुकान संचालक ने पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है। मामला कल रात यानी शुक्रवार की रात का है जब पूर्व मंत्री के बेटे रामु कुसमरिया देहात थानां की नरसिहगढ़ पुलिस चौकी के तहत आने वाली चंपत पिपरिया शराब दुकान में उत्पात करते सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए हैं। 

Sagar News : जलकुम्भी में अज्ञात लोगों ने लगाई आग : लापरवाही वरतने पर, अश्वथइंफ्रा, स्मार्ट सिटी के प्रोजेक्ट मैनेजर, पीएमसी के प्रोजेक्ट मैनेजर, सहित निगम कर्मियों पर जुर्माना ▪️झील किनारे पालतू कुत्तों को ना घुमाए

रामू रात में चंपत पिपरिया शराब दुकान में अपने साथियों के साथ पहुंचे और उन्होंने पहले गाली गलौच की और फिर शराब दुकान का गेट खुलवाकर वो दुकान के अंदर गए जहां गद्दीदार की कुर्सी पर बैठकर वो दुकान चलाने की बात करते रहे, इस बीच कुछ शराब के ग्राहक भी आये जिनसे भी रामू ने बातचीत की। इसी बीच बाहर खड़े रामू के साथियो ने देखा कि शराब दुकान का एक कर्मचारी मोबाइल से वीडियो बना रहा है तो उसने रामू को बताया जिस पर गुस्साए कुसमरिया दुकान का गेट खोलकर बाहर आये और फिर वीडियो बनाने वाले कर्मचारी के साथ उन्होंने मारपीट की। इतना ही नही एक वीडियो में साफ दिख रहा है कि रामू ने एक कांच की बॉटल फोड़ी और फिर कर्मचारी को धमकाया गालिया भी दी। ये सब शराब दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया, ये कैमरे साउंड वाले केमरे हैं लिहाजा शराब दुकान के अंदर और बाहर वीडियो के साथ पूरा ऑडियो भी रिकार्ड हुआ है।

BribeNews : पंचायत सचिव को 5 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा सागर लोकायुक्त पुलिस ने

सीसीटीवी फुटेज की जांच करेगी पुलिस

नरसिंहगढ़ चौकी प्रभारी प्रसीता कुर्मी के अनुसार, शराब दुकान के कर्मचारियों की ओर से एक आवेदन दिया गया है। आवेदन में बताया गया है कि रामू कुसमरिया शराब दुकान पर पहुंचे और उन्होंने शराब मांगी। उसके बाद वह गुस्से में आ गए। उन्होंने शराब की एक बोतल फोड़ दी। शराब मुफ्त में मांगी थी या पैसे देकर इसका उल्लेख आवेदन में नहीं है। आवेदन रात में ही ले लिया गया था। अब उसकी जांच की जा रही है। शराब दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज लिए जा रहे हैं। इनकी जांच की जाएगी।

SAGAR Accident : खड़े ट्रक में जा घुसी कार, पति- पत्नी एक बच्ची की मौत, पुत्र गंभीर घायल ▪️ रायपुर से हरियाणा जा रहा था परिवार

मोहन यादव सरकार में बने  पिछड़ावर्ग  आयोग के अध्यक्ष

प्रदेश की राजनीति में खासा दखल रखने वाले डॉ रामकृष्ण कुसमरिया मौज़ूदा दौर में भाजपा के सबसे उम्र दराज नेता है।  81 साल के कुसमरिया पांच बार सांसद चार बार विधायक , शिवराज सरकार में कृषि मंत्री रहने के साथ बून्देलखण्ड विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष रह चुके हैं। डॉ मोहन यादव ने मुख्यमंत्री का पदभार ग्रहण करने के बाद सबसे पहली नियुक्ति राज्य पिछड़ा वर्ग आयोग के अध्यक्ष के डॉ रामकृष्ण कुसमरिया की करी थी। 

________

___________


____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे
ट्वीटर  फॉलो करें
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
_________________________



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें