SAGAR Crime : दो पक्षों में झगड़ा, एक की हत्या ,दो घायल : राजीनामा कराने को लेकर हुआ विवाद

SAGAR Crime : दो पक्षों में झगड़ा, एक की हत्या ,दो घायल : राजीनामा कराने को लेकर हुआ विवाद





तीनबत्ती न्यूज : 26 मई ,2024

सागर : सागर जिले के खुरई स्थित बरोदिया नोनागिर गांव में पुराने मामले में राजीनामा करने की बात को लेकर दो पक्षों में शनिवार रात जमकर विवाद हो गया। घटना में दोनों पक्षों से 2 व्यक्ति घायल हो गए। जिसमें से एक की हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल सागर रेफर किया गया। जहां से उसे भोपाल रेफर किया गया था, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना की गंभीरता को देखते ही देर रात अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने घटना स्थल का दौरा कर घायलों से चर्चा की। गांव में सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस बल भी तैनात कर दिया गया है।

MP News : जुआ पकड़ने में लापरवाह टी आई लाईन अटेच: एस आई सहित छह पुलिस कर्मी सस्पेंड ▪️ बीट प्रभारी SI की सांठगांठ से चल रहा था जुआ फड़

घर में घुसकर किया हमला

खुरई सिविल अस्पताल में इलाज करा रहे पप्पू पिता आलम रजक (53) निवासी बरोदिया नोनागिर ने बताया कि वह अपने घर पर था तभी शनिवार रात करीब 9 बजे राजेंद्र पिता रामसेवक अहिरवार (24)अपने कुछ साथियों के साथ घर आया और पुराने मामले में राजीनामा करने का दबाव बनाने लगा।जब राजीनामा करने से मना किया तो आरोपियों ने धारदार हथियार से हमला कर उसे घायल कर दिया। इसके अलावा कुछ लोगों ने राजेंद्र पिता रामसेवक अहिरवार पर भी हमला कर उसे भी गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल पप्पू रजक और राजेंद्र अहिरवार को घायल अवस्था में सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया।जहां प्राथमिक उपचार के बाद राजेंद्र अहिरवार को गंभीर हालत में जिला अस्पताल सागर रेफर किया गया। जहां से उसे भोपाल रेफर किया गया था, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजीव ऊईके, एसडीओपी सचिन परते, देहात थाना प्रभारी धनेंद्र यादव सहित खुरई शहरी और देहात थाने का पुलिस बल मौके पर पहुंचा।दरअसल राजेंद्र अहिरवार पर पूर्व में भी कई मामले दर्ज हैं और जिला बदर का आरोपी भी रह चुका है।

Horoscope Weekly : साप्ताहिक राशिफल : जानिए कैसा रहेगा यह सप्ताह : 27 मई से 2 जून 2024 तक ▪️पंडित अनिल पांडेय

गांव में पुलिस बल तैनात, अधिकारियों ने किया दौरा,सुर्खियों में रहा है गांव

घटना की जानकारी मिलने के बाद सागर से अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजीव ऊईके देर रात खुरई सिविल अस्पताल पहुंचे। जहां उन्होंने घायलों से चर्चा की, इसके बाद बरोदिया नोनागिर गांव पहुंचकर घटना स्थल का दौरा भी किया। घटना के बाद गांव के दोनों घरों के बाहर सुरक्षा की दृष्टि को देखते हुए पुलिस बल भी तैनात कर दिया गया है।

 बता दें कि बरोदिया नोनागिर पहले भी सुर्खियों में रह चुका है जहां विधानसभा चुनाव के पहले 23 अगस्त 2023 को घायल राजेंद्र अहिरवार के भतीजे नितिन उर्फ लालू अहिरवार की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी।राजेंद्र अहिरवार की मां को गांव में निर्वस्त्र करके पीटा गया था। घटना के बाद से ही इस मामले ने राजनैतिक तूल पकड़ लिया था और प्रदेश के  दिग्विजय सिंह सहितकई नेताओं का दौर गांव में हुआ था। जिसके सभी आरोपी अभी जेल में है। इसी घटना को देखते हुए गांव में पुलिस बल तैनात किया गया है।

पीली कोठी वालें बाबा का 74 वा उर्स : रात भर कव्वालियों और गजलों का शानदार चला मुकाबला

मामले की जांच जारी

खुरई एसडीओपी सचिन परते ने बताया कि पुरानी रंजिश के चलते दो पक्षों में विवाद हुआ है। दोनों पक्षों से एक-एक व्यक्ति घायल हुए हैं। जिसमें गंभीर रूप से घायल एक व्यक्ति को जिला अस्पताल रेफर किया गया। पूरे मामले की जांच की जा रही है।

BribeNews : पंचायत सचिव को 5 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा सागर लोकायुक्त पुलिस ने

_________

SAGAR Accident : खड़े ट्रक में जा घुसी कार, पति- पत्नी एक बच्ची की मौत, पुत्र गंभीर घायल ▪️ रायपुर से हरियाणा जा रहा था परिवार

________

___________


____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे

ट्वीटर  फॉलो करें
वेबसाईट
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
_________________________


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive