MP NEWS: सड़क पर गिरे पेड़ को हटाने के दौरान घायल ASI की मौत: हटाते समय सिर पर गिरा था पेड़

 

MP NEWS: सड़क पर गिरे पेड़ को हटाने के दौरान घायल ASI की मौत: हटाते समय सिर पर गिरा था पेड़ 



तीनबत्ती न्यूज : 20 मई ,2024

MP NEWS: डिंडोरी: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के डिंडोरी (Dindori) में ड्यूटी के दौरान घायल हुए एएसआई (ASI) की मौत हो गई। उन्होंने जबलपुर (Jabalpur) में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। इस खबर से पुलिस महकमे (Police Department) में शोक की लहर है। डिंडोरी जिले में आंधी तूफान के दौरान सेवा भाव से काम करते हुए घायल एएसआई की उपचार के दौरान मौत गई है। एएसआई की मौत पर विभाग के अधिकारियों द्वारा मृतक एएसआई के सेवाभाव के कामों को याद करते हुए श्रद्धांजलि दी जा रही है। इस घटना से मृतक पुलिसकर्मी का परिवार सदमे में है।



MP News: नर्सिंग घोटाला में सीबीआई इंस्पेक्टर 10 लाख की रिश्वत लेते गिरफ्तार,सोने के बिस्कुट मिले : रिश्वत देने वाले भी गिरफ्तार



तेज आंधी में पेड़ गिरा

जानकारी के अनुसार डिंडोरी जिले के गाड़ासरई थाने में रहे पदस्थ एएसआई संतोष सिंह बनाफर तेज आंधी के दौरान उनके ऊपर गिरे पेड़ और टालों से घायल हो गए थे। गंभीररूप से घायल हो जाने के बाद उन्हें जिला अस्पताल डिंडोरी में भर्ती किया गया था, जहां लंबे उपचार के दौरान उन्होंने अस्पताल में अंतिम सांस ली।

MP : पुलिसकर्मी ने लगाई फांसी, एडिशनल एसपी की गाड़ी था ड्राइवर

अनूपपुर के थे संतोष बनाफर


मृतक पुलिसकर्मी संतोष बनाफर प्रदेश के अनूपपुर जिले के निवासी थे।  मृतक के परिवारजन इस घटना से अत्यधिक दुखी हैं। उनकी असामयिक मौत हो जाने पर विभाग के लोग भी दुख मनाते हुए उनके प्रति श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं।

बता दें कि बीते रविवार के दिन जबलपुर अमरकंटक मार्ग पर तेज आंधी तूफान के चलने से क्षेत्र में अधिकतर बड़े पेड़ गिर गए थे,  जिससे आवागमन बाधित हो रहा था। रास्ते से आने जाने वाले लोगों को किसी भी तरह की असुविधा ने हो इसलिए एएसआई संतोष सिंह स्वयं ही गिरे पेड़ो को हटाने लगे हुए थे।


Sagar News : बहिन ने किया अपने इकलौते भाई का अंतिम संस्कार : दी मुखाग्नि

तभी उनके ऊपर एक पेड़ गिर गया, जिससे उनके आंख के पास गहरी चोट आई। हादसे के दौरान घायल हुए एएसआई उसी समय नाक के बल जमीन पर गिरे, जिससे उनकी नाक की हड्डी भी टूट गई  थी। मृतक एएसआई संतोष सिंह का पोस्टमार्टम होने के बाद उनके शव को डिंडोरी लाया जाएगा जहां उन्हें सम्मान पूर्वक श्रद्धांजलि अर्पित की जाएगी।

______


Sagar News : जलकुम्भी में अज्ञात लोगों ने लगाई आग : लापरवाही वरतने पर, अश्वथइंफ्रा, स्मार्ट सिटी के प्रोजेक्ट मैनेजर, पीएमसी के प्रोजेक्ट मैनेजर, सहित निगम कर्मियों पर जुर्माना ▪️झील किनारे पालतू कुत्तों को ना घुमाए

_____

BribeNews : पंचायत सचिव को 5 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा सागर लोकायुक्त पुलिस ने

_________

SAGAR Accident : खड़े ट्रक में जा घुसी कार, पति- पत्नी एक बच्ची की मौत, पुत्र गंभीर घायल ▪️ रायपुर से हरियाणा जा रहा था परिवार

________

___________


____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे
ट्वीटर  फॉलो करें
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
_________________________


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें