भाजपा का मूल सिद्धांत ही अंतिम पंक्ति में खड़े व्यक्ति तक लाभ पहुंचाना है : MLA शैलेंद्र जैन

भाजपा का मूल सिद्धांत ही अंतिम पंक्ति में खड़े व्यक्ति तक लाभ पहुंचाना है : MLA शैलेंद्र जैन



तीनबत्ती न्यूज : 03 मई,2024

सागर.भारतीय जनता पार्टी ने गरीबों का दुख जाना है। पार्टी का मूल सिद्धांत ही अंतिम पंक्ति में खड़े हुए व्यक्ति तक योजनाओं का लाभ पहुंचाना है। इसी नीति पर चलने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गरीबों के उत्थान के लिए कई योजनाएं चलाई, क्योंकि उन्होंने गरीबी बहुत करीब से देखी  है। इसलिए उन्होंने गरीबों को आवास, राशन, स्वास्थ्य सुविधा जैसी कई योजनाएं चला कर उन्हें मुख्य धारा में जोड़ने का कार्य किया है। इसलिए एक बार फिर उन्हें प्रधानमंत्री बनाकर देश के विकास की रफ्तार को इसी तरह आगे बढ़ाना है। यह बात विधायक शैलेंद्र जैन ने विट्ठल नगर और गुरू गोविंद सिंह वार्ड में आयोजित आम सभा को संबोधित करते हुए कही। शक्रवार को विट्ठल नगर के संत रविदास मंदिर के पास आम सभा का आयोजन किया गया। 

Bribe News :गेंहू उपार्जन केन्द्र प्रभारी 35 सौ रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया लोकायुक्त पुलिस सागर ने ▪️ किसान से मांग रहा था 25 रुपए प्रति क्विंटल तुलाई

सभा के पूर्व विधायक जैन ने संत रविदास जी महाराज के दर्शन कर आशीर्वाद लिया। सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि आज तक किसी भी सरकार ने गरीबों के मकान बनाने के बारे में नहीं सोचा। यहां तक के उन्हें कोई राशि भी नहीं मिली, लेकिन देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गरीबों को आवास दिया। मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने गरीबों के सपनों को साकार किया है। उन्होंने भाजपा प्रत्याशी डॉ. लता वानखेड़े को पूर्ण बहुमत के साथ विजय श्री दिलाने का संकल्प उपस्थित जन समूह को दिलाया। 

नगर निगम अध्यक्ष वृंदावन अहिरवार ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जो कहते हैं, वो करते है। उनका किया गया हर एक वादा आने वाले समय में पूरा होगा। उन्होंने भारत देश को विकसित करने का जो लक्ष्य रखा है। उस लक्ष्य को पूरा करने की जिम्मेदारी अब हमारी है। इसलिए सभी लोग संकल्प लें कि हमें अपनी बहन लता वानखेड़े को पूर्ण बहुमत के साथ विजय बनाकर देश के सर्वोच्च सदन तक पहुंचना है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूत करना है।

यह भी पढ़े :बीजेपी MLA की बेटी और नगर परिषद की अध्यक्ष 30 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार : लोकायुक्त पुलिस सागर की कार्यवाई

 इस दौरान भारतीय जनता युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष यश अग्रवाल, पार्षद देवेंद्र अहिरवार, पूर्व पार्षद महेश अहिरवार, रामू ठेकेदार, गरीब दास जाटव, कल्याण सिंह अहिरवार, प्रभात चतर्वेदी, आलोक केसरवानी, चंदू बुधवानी, सुनील पटेल, प्रीतम पटेल, रघुवीर अहिरवार समेत बड़ी संख्या में वार्डवासी मौजूद रहे।

____________

____________
___________
_____
_____


____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे
ट्वीटर  फॉलो करें
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
_________________________



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें