सागर लोकसभा :Congress: दहलीज पर बैठाकर गुड्डू राजा को बुजुर्ग ने सुनाई समस्याएं, बोलीं: आशीर्वाद है आप ही सांसद बनोगे ▪️फर्जी मतदान की आशंका:निर्वाचन आयोग के ऑब्जर्वर से मिला कांग्रेस प्रतिनिधि मंडल ▪️ पूरा सागर जगह-जगह से खुदा पड़ा है, क्या यही है भाजपा का विकास? : राजकुमार पचौरी

सागर लोकसभा :Congress: दहलीज पर बैठाकर गुड्डू राजा को बुजुर्ग ने सुनाई समस्याएं, बोलीं: आशीर्वाद है आप ही सांसद बनोगे

▪️फर्जी मतदान की आशंका:निर्वाचन आयोग के ऑब्जर्वर से मिला कांग्रेस प्रतिनिधि मंडल

▪️ पूरा सागर जगह-जगह से खुदा पड़ा है, क्या यही है भाजपा का विकास? : राजकुमार पचौरी



Sagar Loksabha Election

तीनबत्ती न्यूज : 03 मई,2024

सागर/विदिशा:  बेटा हमारा आशीर्वाद है, तुम ही जीतोगे और हमारे सांसद बनोगे... कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी चंद्रभूषण सिंह बुंदेला के सिर पर हाथ रखकर गांव के बुजुर्ग ऐसे ही आशीर्वाद दे रहे हैं। कभी कोई हाथ पकड़कर अपने पास बैठा लेता है तो कभी कोई बुजुर्ग महिला दरवाजे पर बैठाकर उन्हें अपनी तकलीफ सुनाने लगतीं है। गुड्डू राजा भी उन्हें आत्मीय भाव कहते हैं, कांग्रेस की सरकार बनते ही सबठीक हो जाएगा...। गुड्डूू राजा जहां भी जनसंपर्क के लिए जा रहे हैं, जनता का अपार समर्थन मिल रहा है। 

लोकसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी चंद्रभूषण सिंह बुंदेला गुड्डू राजा चुनावी प्रचार के आखिरी दौर में जी-जान से जुटे हैं। चिलचिलाती धूप और तपती दोपहरी में भी वे रोजाना अपने समर्थकों और कांग्रेस कार्यकर्ताओं संग करीब डेढ़ दर्जन गांवों में पहुंचकर लोगों से व्यक्तिगत मुलाकात कर अपनी बात रख रहे हैं। गांवों में पांव-पांव घूम रहे गुड्डू राजा को जनता का भारी समर्थन भी मिल रहा है। बीते दो दिनों में 28 गांवों में डोर-टू-डोर जनसंपर्क कर कांग्रेस पार्टी को जिताने के लिए वोट मांगा है। खुरई और कुरवाई विधानसभा क्षेत्र के कुछ गांवों में लोगों ने उन्हें काफी समस्याएं भी बताई हैं। बुंदेला ने उन्हें आश्वासन दिया कि आप चिंता न करें, केंद्र में कांग्रेस सरकार बनते ही आपकी समस्याएं दूर की जाएंगी। 

Bribe News :गेंहू उपार्जन केन्द्र प्रभारी 35 सौ रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया लोकायुक्त पुलिस सागर ने ▪️ किसान से मांग रहा था 25 रुपए प्रति क्विंटल तुलाई


युवा सम्मेलन में कांग्रेस की युवा न्याय योजना की जानकारी दी

सागर लोकसभा क्षेत्र के सिरोंज में आयोजित युवा सम्मलेन में प्रत्याशी चंद्रभूषण सिंह बुंदेला ने युवाओं को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस की युवा न्याय योजना की विस्तार से जानकारी दी। जिसमें बताया कि कांग्रेस की 'युवा न्याय' योजना के अंतर्गत 30 लाख सरकारी नौकरियां निकाली जाएंगी। शिक्षित युवाओं को पहली नौकरी पक्की और एक साल के अप्रेंटिसशिप द्वारा 1 लाख रुपए दिए जाएंगे। गिग इकॉनामी के तहत युवाओं के लिए बेहतर वर्किंग कंडीशन दिलाई जाएंगीं तो युवा रोशनी के तहत युवाओं के लिए 5000 करोड़ रुपए का स्टार्ट अपफंड जारी किया जाएगा। 

लोकसभा क्षेत्र में खुरई-कुरवाई में यहां-यहां किया जनसंपर्क

कुरवाई विधानसभा के बरबाई गांव में जनसंपर्क किया। फिर सिरोंज ब्लॉक युवा कांग्रेस द्वारा आयोजित युवा सम्मलेन में सहभागिता निभाई और युवाओं को कांग्रेस की युवा न्याय योजना के बारे में जानकारी दी। सम्मलेन के बाद गुड्डूा राजा फिर समर्थकों-कार्यकर्ताओं के साथ जनसंपर्क के लिए निकल पड़े। इस दौरान वे बलरामपुर, सोजना, टोकरा, शहरखेड़ा, मुरारिया, अमराई, नैंनवास, झुकरझोगी, लटेरी नुक्कड़ सभा, सुनखेर, आनंदपुर नुक्कड़ सभा, काछी खेड़, परवारिया, रूसल्ली साहू, महुआखेड़ा, रतनबर्री में जनसंपर्क किया। इसके पूर्व उन्होंने खुरई विधानसभा के धागर, मुहली खुर्द, खेरा, गंभीरियाबुजुर्ग, सिंगपुर, बलऊ, नारधा, नगदा, धनोरा, बेरी, मुड़िया में हजारों समर्थकों और कार्यकर्ताओं के साथ गांव-गांव पहुंचकर जनसंपर्क किया।

यह भी पढ़े :बीजेपी MLA की बेटी और नगर परिषद की अध्यक्ष 30 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार : लोकायुक्त पुलिस सागर की कार्यवाई

पूरा सागर जगह-जगह से खुदा पड़ा है, क्या यही है भाजपा का विकास? : राजकुमार पचौरी 

 जिला शहर कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष राजकुमार पचौरी के नेतृत्व में सागर शहर के विभिन्न वार्डों में सघन जनसंपर्क अभियान चलाया जा रहा है। शुक्रवार को मधुकरशाह, शिवाजी नगर, जवाहरगंज, कटरा और मोतीनगर वार्ड में लोगों से मुलाकात कर उन्हें कांग्रेस की नीतियां और गारंटी बताई लोकसभा प्रत्याशी चंद्रभूषण सिंह बुंदेला गुड्डू राजा को भारी मतों से विजयी बनाने का अनुरोध किया है।  

काग्रेस के शहर अध्यक्ष राजकुमार पचौरी ने जनसंपर्क के दौरान लोगों को बताया कि आपके शहर में बीते 10 सालों से विकास के नाम पर स्मार्ट सिटी और अरबों रूपए खर्च कर दिए गए हैं। बावजूद इसके पूरा शहर, गली—गली खुदी पड़ी है। देश के बड़े—बड़े उद्योगपति आपके शहर में ठेकेदार बनकर आए हैं, बावजूद इसके पूरा शहर खुदा पड़ा हुआ है। सड़कें है नहीं, नलों से पानी नहीं मिल पाता, हर चौराहे पर जाम लगा रहा है। यही है भाजपा का विकास? इसे विकास नहीं विनाश कहते हैं। पचौरी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी हर वर्ग की चिंता करती है और हर वर्ग के लिए न्याय की गारंटी लेकर आई है। आप लोग कांग्रेस पार्टी को वोट कर गुड्डू राजा को रिकॉर्ड मतों से संसद भिजवाएं और सागर के विकास में सहभागी बनें। 


कांग्रेस के इन पदाधिकारियों ने किया जनसंपर्क

जिला शहर अध्यक्ष राजकुमार पचौरी, जिला कांग्रेस प्रभारी राजभान सिंह,लोकसभा समन्वयक व पूर्व विधायक सुनील जैन, निधि जैन, एआईसीसी सदस्य भूपेंद्र सिंह मुहासा, पूर्व निगमाध्यक्ष त्रिलोकीनाथ कटारे, आशीष ज्योतिषी, माधवी चौधरी, नीलम मदन यादव, विजय साहू, रमाकांत यादव, रवि सोनी, ब्लॉक अध्यक्ष प्रेमनारायण विश्वकर्मा, योगराज, समीर खान, ओमप्रकाश पण्डेय, प्रदीप गुप्ता, कमलेश तिवारी, राजेंद्र तोमर, शैलेंद्र यादव, मनोज पाण्डेय, पार्षद रोशनी वसीम खान, गोवर्धन रैकवार,  आनंद हैला, राजाराम सरवैया, सुरेश पंजवानी, सुधा रजक निलोफर चमन अंसारी, ताहिर खान, पूर्व शहर अध्यक्ष रेखा चौधरी, शिवशंकर तिवारी, रजिया खान, रेखा सोनी, पवन पटेल, महेश अहिरवार,कैलाश सिंघई,सेवादल अध्यक्ष सिंटू कटारे, महेश जाटव, किरण सोनी, बब्लू पटेल, महिला कांग्रेस अध्यक्ष मेहजवी अली, युवा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल चौबे, अर्चना कन्नोजिया, प्रियंकर तिवारी, अजय अहिरवार, रूपसिंह जाटव, कंचन अहिरवार, पवन अहिरवार, भैयन पटेल, प्रमिला सिंह राजूपत, राजाराम सरवैया, हरिशचंद्र सोनवार, दीनदयाल तिवारी, वीरू चौधरी, सुनीता जाट, शुभ्रा मुखर्जी, मनोज पवार, दामोदर कोरी,श्रीदास रैकवार, जितेंद्र रोहण, शरद पुरोहित, मोनू वर्मा, सुनील पावा सहित कांग्रेस कार्यकर्ता जनसंपर्क में शामिल हुए।

खुरई-सुरखी में फर्जी मतदान की आशंका पर ऑब्जर्वर निष्पक्ष और पारदर्शी मतदान का भरोसा दिलाया

लोकसभा चुनाव 2024 की मतगणना के दौरान कांग्रेस को खुरई और सुरखी सहित कुछ अन्य इलाकों में फर्जी मतदान की आशंका है। शुक्रवार को कांग्रेस का एक प्रतिनिधि मंडल कांग्रेस के चुनाव अभिकर्ता मुकुल पुरोहित के नेतृत्व में कांग्रेस के प्रतिनिधि मंडल ने सागर लोकसभा के चुनाव पर्यवेक्षक और व्यय पर्यवेक्षक से मुलाकात कर  निष्पक्ष और पारदर्शी चुनाव कराने का अनुरोध करते हुए विस्तृत चर्चा की है। 

 सागर लोकसभा के लिए कांग्रेस की तरफ से नियुक्त चुनाव अभिकर्ता मुकुल पुरोहित के नेतृत्व में एक प्रतिनिधि मंडल ने चुनाव ऑब्जर्वर अंजली शेखावत और व्यव ऑब्जर्वर मधुर अग्रवाल से मुलाकात की है। इस दौरान कांग्रेस के प्रतिनिधि मंडल के सदस्यों ने निष्पक्ष और पारदर्शी चुनाव कराने का अनुरोध करते हुए बताया कि खुरई और सुरखी में फर्जी मतदान की आशंका है। ​जिसके बाद दोनों पर्यवेक्षकों ने प्रतिनिधि मंडल को आश्वसत किया कि सागर लोकसभा क्षेत्र में निष्पक्ष मतदान होगा और किसी भी तरह की धांधली नहीं हो पाएगी, चुनाव पर पर्यवेक्षक पूरी तरह नजर बनाए हुए हैं। प्रतिनिधि मंडल में चुनाव अभिकर्ता मुकुल पुरोहित, जिला कांग्रेस अध्यक्ष ग्रामीण डॉ. आनंद अहिरवार, लोकसभा समन्वयक सुनील जैन, चक्रेश सिंघई, भूपेंद्र सिंह मुहासा, हीरालाल चौधरी व बीएल अहिरवार शामिल थे।

____________

____________
___________
_____
_____


____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे
ट्वीटर  फॉलो करें
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
_________________________



Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive