Bribe News :गेंहू उपार्जन केन्द्र प्रभारी 35 सौ रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया लोकायुक्त पुलिस सागर ने ▪️ किसान से मांग रहा था 25 रुपए प्रति क्विंटल तुलाई

Bribe News  :गेंहू उपार्जन केन्द्र प्रभारी 35 सौ रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया लोकायुक्त पुलिस सागर ने

▪️ किसान से मांग रहा था 25 रुपए प्रति क्विंटल तुलाई 

LokayuktaRaid |lokayukta

Bribe News | Damoh News

TeenbattiNews

तीनबत्ती न्यूज : 03 मई,2024

मोह :  लोकायुक्त पुलिस सागर ने दमोह जिले के पटेरा ब्लॉक में आने वाले पटेरा गेहूं उपार्जन केंद्र प्रभारी को 3500 रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथो गिरफ्तार किया है। आरोपी सेल्समैन हरिसिंह ठाकुर शिकायतकर्ता किसान से 25 रुपए प्रति क्विंटल के हिसाब से तुलायी की रिश्वत मांग रहा था।

लोकायुक्त पुलिस के मुताबिक महूना गांव निवासी किसान प्रकाश पटेल ने एक मई को सागर लोकायुक्त में शिकायत की थी। लोकायुक्त टीम में शामिल TI केपीएस बेन ने बताया कि आरोपी सेल्समैन के तरफ से किसान से रिश्वत मांगी जा रही है। वह पहले 3100 और दूसरी बार 620 रुपए रिश्वत के दे चुका था। अब फिर से मांग रहा है।

सहकारिता विभाग का उपायुक्त एक लाख 15 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा गया : लोकायुक्त पुलिस की कार्यवाई

लोकायुक्त पुलिस ने शिकायत की जांच के उपरांत आज शुक्रवार को सागर लोकायुक्त टीम ने किसान को केमिकल युक्त नोट देकर सेल्समैन के पास भेजा। जैसे ही सेल्समैन ने रुपए अपने हाथ में लिए टीम ने दबोच लिया।मुस्कान वेयर हाउस,उपार्जन केंद्र में पकड़ा गया।  

MPPSC: सहायक जिला लोक अभियोजन अधिकारी परीक्षा 2021 के परिणाम घोषित : सागर के आदित्य सोनी की प्रदेश में पहली रैंकिंग, बढ़ाया गौरव : शिक्षक है माता–पिता

ये रही ट्रैप टीम

इस कार्यवाई के ट्रैपकर्ता  निरीक्षक अभिषेक वर्मा और ट्रेप दल सदस्य  निरीक्षक के पी एस बेन, लोकायुक्त स्टॉप एवम स्वतंत्र पंचसाक्षीगण शामिल रहे ।

____________

____________
___________
_____
_____


____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे
ट्वीटर  फॉलो करें
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
__________________________
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive