भाजपा जबलपुर लोकसभा प्रत्याशी और कांग्रेस सेवादल ने रामसरोज समूह की मातृशक्ति सरोजनी देवी को श्रद्धांजलि

भाजपा जबलपुर लोकसभा प्रत्याशी और  कांग्रेस सेवादल ने रामसरोज समूह की मातृशक्ति सरोजनी देवी को श्रद्धांजलि



तीनबत्ती न्यूज :26 मई ,2024
सागर
। शनिवार को भारतीय जनता पार्टी जबलपुर लोकसभा क्षेत्र के भाजपा के प्रत्याशी आशीष दुबे, मध्य प्रदेश पर्यटन विकास निगम अध्यक्ष  विनोद गोटिया,भारतीय जनता पार्टी के जबलपुर महानगर जिला अध्यक्ष प्रभात साहू  और कांग्रेस सेवादल सागर ने राम सरोज समूह की मातृशक्ति एवं उद्योगपति संजीव केसरवानी, भाजपा के प्रदेश कार्य समिति सदस्य शैलेश केसरवानी एवं कांग्रेस के जिला ग्रामीण कार्यकारी अध्यक्ष अखिलेश मोनी केसरवानी की माताजी श्रीमती सरोजनी देवी केसरवानी के निधन पश्चात केसरवानी निवास पहुंचकर अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की।




इस अवसर पर जबलपुर लोकसभा प्रत्याशी आशीष दुबे ने कहा कि शैलेश केसरवानी और मैंने पार्टी में साथ रहकर कार्य किया कई बार उन्होंने अपनी मां के द्वारा किए जा रहे सामाजिक सरोकारों से जुड़े कार्यों की जानकारी दी जिसे सुनकर खुशी होती थी। मैं माता जी के चरणों में नमन करता हूं।
 मध्यप्रदेश पर्यटन विकास निगम के अध्यक्ष श्री विनोद गोटिया ने कहा कि मैं पहले जब सागर प्रवास पर होता था तो व्यक्तिगत रूप से आदरणीय माताजी से मिलता था उनसे मिलकर जो स्नेह और सीख मिलती थी वह अविस्मरणीय थी।भाजपा जबलपुर महानगर जिला अध्यक्ष प्रभात साहू ने कहा कि जब मैं सागर नगर में आया तो लोगों से पूज्य माताजी के व्यक्तित्व के बारे में जानकारी लगी माता जी के चरणों में श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए प्रणाम करता हूं। इस अवसर पर  रजनीश गुप्ता,राजेश गुप्ता, विक्रम केसरवानी, विष्णु साहू अनिल केसरवानी, अब्बी साहू,गौरव जैन,नितिन जैन सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।
 

कांग्रेस सेवादल परिवार ने दी श्रद्धांजलि

रविवार को कांग्रेस सेवादल परिवार ने केसरवानी निवास पर पहुंचकर माता जी को श्रद्धांजलि अर्पित की। कांग्रेस शहर सेवादल अध्यक्ष सिंटू कटारे ने कहा कि रामसरोज जी समूह की मातृशक्ति पूज्य माता श्री सदैव ही किसी न किसी माध्यम से समाज सेवा करती रहती थी। उन्होंने अपनी जिम्मेदारियों को पूरी निष्ठा से निभाया और उनके जीवन में कई उथल-पुथल और प्रतिकूलताएं आईं, लेकिन उनमें से कोई भी उनके विश्वास या साहस को हिला नहीं सका। जब ईश्वर ने मानवता की सेवा का कार्य दिया है तो उन्होंने पूरी निष्ठा से मानव सेवा की ऐसी महान पुण्यात्मा के चरणों मे हमारा सेवा दल परिवार नमन करता है।
ग्रामीण सेवादल अध्यक्ष महेश जाटव ने कहा कि माता जी की सोच हमेशा समाज सेवा की रही है उन्होंने आगे आकर शिविरो के माध्यम से जरूरतमंदों को लाभ दिलाया है। ईश्वर पुण्य आत्मा को अपने चरणों में स्थान दे।
कांग्रेस सचिव सुरेंद्र चौबे ने कहा कि पूज्य माता जी के दिए हुए संस्कार केसरवानी परिवार में साफ झलकते है। पूरे परिवार में एकता और सेवा की भावना पूज्य माताजी के दिए हुए आदर्शो को दर्शाती है।इस अवसर पर लल्ला यादव, नितिन पचौरी,कल्लू पटेल,आनंद हैला,द्वारका चौधरी,अंकुर यादव, अनिल जाटव,आकाश जाटव,छोटू वाल्मीकि,देवेन्द्र वाल्मीकि,अंकित अहिरवार आदि जन ने भी पुष्पांजली अर्पित की।



BribeNews : पंचायत सचिव को 5 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा सागर लोकायुक्त पुलिस ने

_________

SAGAR Accident : खड़े ट्रक में जा घुसी कार, पति- पत्नी एक बच्ची की मौत, पुत्र गंभीर घायल ▪️ रायपुर से हरियाणा जा रहा था परिवार

________

___________


____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे

ट्वीटर  फॉलो करें
वेबसाईट
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
_________________________
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive