विधायक शैलेंद्र जैन ने रेल मंत्री से सागर से नागपुर के लिए सीधी ट्रेन चलाने की रखी मांग

विधायक शैलेंद्र जैन ने रेल मंत्री से सागर से नागपुर के लिए सीधी ट्रेन चलाने की रखी मांग



तीनबत्ती न्यूज : 21 मई,2024

सागर : उड़ीसा लोकसभा एवं विधानसभा चुनाव के तहत रैमुना विधानसभा के प्रभारी व विधायक शैलेंद्र जैन इन दिनों भाजपा  के पक्ष में प्रचार कर रहे हैं। इसी क्रम में मंगलवार को रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव के मुख्य आतिथ्य में महिला सम्मेलन का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में विधायक शैलेंद्र जैन शामिल हुए।

कार्यक्रम के दौरान विधायक जैन ने रेल मंत्री से चर्चा करते हुए सागर से नागपुर तक सीधी रेल सेवा शुरू करने की मांग की। विधायक जैन ने रेल मंत्री को बताया कि चिकित्सीय सुविधाओं का लाभ लेने के लिए बड़ी संख्या में सागर से नागपुर के लिए लोग जाते हैं, लेकिन सागर से सीधी ट्रेन की सुविधा नहीं होने के कारण उन्हें मजबूरन बसों का सहारा लेना पड़ता है। इससे लोगों को अधिक किराया भी देना पड़ता है। इसके साथ ही सागर से चुनिंदा बसों के संचालन से कई यात्रियों के लिए पहले सागर से जबलपुर जाना पड़ता है। फिर वहां से ट्रेन से नागपुर पहुंचते हैं। उन्होंने रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव को बताया कि अगर सागर से सीधे नागपुर के लिए ट्रेन मिलेगी तो लोगों के रुपए के साथ समय की भी बचत होगी। रेल मंत्री ने आश्वासन दिया है कि इस प्रस्ताव पर विचार किया जाएगा। उन्होंने भोपाल से वाया सागर वंदे भारत ट्रेन शुरू करने के निर्णय पर उनका धन्यवाद दिया। इस दौरान विधानसभा प्रत्याशी गोविंद चंद दास सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता एवं मातृ शक्ति उपस्थित थी।

मातृशक्ति चुनाव की दिशा बदल सकती है : जैन

 विधायक जैन ने कहा कि मातृशक्ति किसी भी चुनाव की दिशा बदल सकती है। वर्ष 2023 में मध्य प्रदेश में हुए विधानसभा चुनाव में मातृशक्ति में अपना आशीर्वाद देकर भाजपा को पूर्ण बहुमत से विजय तिलक किया था। ठीक उसी तरह अब आप सभी माताओं और बहनों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आशीर्वाद देकर विजयी बनाना है।

_____

BribeNews : पंचायत सचिव को 5 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा सागर लोकायुक्त पुलिस ने

_________

SAGAR Accident : खड़े ट्रक में जा घुसी कार, पति- पत्नी एक बच्ची की मौत, पुत्र गंभीर घायल ▪️ रायपुर से हरियाणा जा रहा था परिवार

________

___________


____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे

ट्वीटर  फॉलो करें
वेबसाईट
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
_________________________

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें