Barodiya Nonagir Dalit murder Case बरोदिया नोनागिर दलित हत्याकांड : मौत के षड्यंत्र में कांग्रेस शामिल :,FIR दर्ज हो, सीडीआर की जांच करे पुलिस : पूरी घटना की निष्पक्ष जांच होगी : पूर्व गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह

Barodiya Nonagir Dalit murder Case : रोदिया नोनागिर दलित हत्याकांड : मौत के षड्यंत्र में कांग्रेस शामिल ,FIR दर्ज हो, सीडीआर की जांच करे पुलिस : पूरी घटना की निष्पक्ष जांच होगी : पूर्व गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह 


तीनबत्ती न्यूज : 29 मई ,2024
सागर। मध्यप्रदेश की राजनीति की सियासत बना सागर ( sagar) जिले के खुरई (khurai)का बरोदिया नोनागिर दलित हत्याकांड (Barodiya Nonagir Dalit murder Case) में बड़ा खुलासा पूर्व गृहमंत्री और खुरई विधायक भूपेंद्र सिंह ने किया है। आज सीएम मोहन यादव के साथ  पूर्व मंत्री भूपेंद्र सिंह पीड़ितो से मिलने गए और सांत्वना जताई। इस दौरान सीएम यादव ने निष्पक्ष जांचकर दोषियों पर सख्त कारवाई का भरोसा दिलाया।  सीएम मोहन यादव सभी पीड़ित पक्षों और गांववासियों से मिले।पूर्व मंत्री भूपेंद्र सिंह ने बताया कि  इस घटना के दोषियों को बक्शा नही जाएगा। सीएम मोहन यादव ने जांच कराने का भरोसा दिया है और पुलिस चौकी भी स्थापित होगी। अभी 4 लाख रुपए की तत्काल मदद की है। 

(सीएम मोहन यादव और पूर्व मंत्री भूपेंद्र सिंह पीड़ितो से मिलने जाते हुए)

___________

सुने : पूर्व गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह क्या बोले


__________

कांग्रेस की झूठ की राजनीति

पूर्व मंत्री भूपेंद्र सिंह ने कहा कि इस मामले में कांग्रेस लगातार राजनीति कर रही है। झूठी राजनीति कर रही है। जिस अंजना के परिवार के सदस्य की मौत हुई है वह सभी अपराधिक पृष्ठभूमि के है। इनका गांव में आतंक है। पुलिस रिकार्ड है। मृतक राजेंद्र अहिरवार और कुछ लोग एक मुस्लिम अपराधी इमरान खान के इशारे पर अपराध में लिप्त है। इनका पुलिस रिकार्ड भी है। इनका सरगना इमरान खान है। 



21 लाख की मदद कर चुकी सरकार

उन्होंने कहा कि अंजना की कूदकर आत्महत्या करना दुखद है। वह मेरी बेटी समान है। पिछले साल जब उसके भाई की हत्या हुई थी तब में मिलने गया था। दोनो घटनाए दुखद है।  अंजना और उसके परिवार को सरकार से अभी तक 21 लाख रुपए की मदद मिली है। मेरे पास अंजना ने आकर पीएम आवास मांगा था। वह भी खुरई में दिलाया। 


कांग्रेस और इमरान ने उकसाया अंजना और उसके परिवार को, FIR दर्ज करे पुलिस

पूर्व मंत्री ने कहा कि पूरे घटनाक्रम में कांग्रेस के नेता और अपराधी इमरान उकसाने का काम किया है। अंजना को लाश रखकर प्रदर्शन करने की सलाह दी थी और वह कूद गई। उन्होंने कहा कि पुलिस से मेरी मांग  है और चर्चा भी करूंगा कि इनकी सीडीआर निकलवा कर पूरी जांच कराए। किन किन लोगो ने फोन किए और अंजना को  कूदने के लिए उकसाया है।  कांग्रेसी षड्यंत्र में शामिल है। इन सभी के खिलाफ पुलिस कारवाई करे।  इन पर FIR दर्ज होना चाहिए। पुलिस दोनो पक्षों की निष्पक्ष जांच करे और दोषियों पर कारवाई करे।


पिछले घटना के सभी जेल में

पूर्व गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह ने बताया कि मेरे क्षेत्र की घटना को लेकर कांग्रेस राजनीति करती है। पिछले साल अंजना के भाई की हत्या हुई थी। उसके सभी आरोपी जेल 9 महीने से जेल में है। जिस अंकित ठाकुर  को कांग्रेस कहती की बचा रहे है वह घटना स्थल पर नही था। अंकित के परिवार के सभी सदस्य जेल में है।  इनमे कुछ लोग घटना में शामिल नहीं थे।  वास्तव में झूठ की राजनीति की जा रही है। 

ये घटनाक्रम
सागर के बड़ोदिया नोंगीर में शनिवार को झगड़े में राजेंद्र अहिरवार की हत्या हुई थी। हत्या के बाद शव लेकर आ रहे वाहन से  राजेंद्र की भतीजी अंजना अहिरवार ने कूदकर आत्महत्या कर ली। इस मामले ने राजनेतीक सियासत बढ़ गई।  पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ,जीतू पटवारी ने यहाँ आए और बीजेपी सरकार को जमकर घेरा।
पिछले साल अगस्त माह में अंजना के भाई नितिन अहिरवार की हत्या की थी और उसकी मां को निर्वस्त्र कर घुमाया जाने का मामला सामने आया था। जिसके सभी आरोपी जेल में है। विधानसभा चुनाव के पूर्व हुए इस घटना ने तूल पकड़ा था और पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह सहित  अनेक नेता आए थे और बीजेपी को घेरा था।



BribeNews : पंचायत सचिव को 5 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा सागर लोकायुक्त पुलिस ने

_________

SAGAR Accident : खड़े ट्रक में जा घुसी कार, पति- पत्नी एक बच्ची की मौत, पुत्र गंभीर घायल ▪️ रायपुर से हरियाणा जा रहा था परिवार

________

___________


____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे

ट्वीटर  फॉलो करें
वेबसाईट
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
_________________________



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें