नगर निगम कार्यालय भवन के शेष कार्यो को शीघ्र पूर्ण करें : महापौर संगीता तिवारी ▪️अत्याधुनिक नवनिर्मित कार्यालय भवन का निरीक्षण किया महापौर और एमआईसी सदस्यों ने

नगर निगम  कार्यालय भवन के शेष कार्यो को शीघ्र पूर्ण करें : महापौर संगीता तिवारी

▪️अत्याधुनिक नवनिर्मित  कार्यालय भवन का निरीक्षण किया महापौर  और एमआईसी सदस्यों ने


तीनबत्ती न्यूज : 03 मई,2024

सागर:  महापौर श्रीमति संगीता सुषील तिवारी एवं महापौर प्रतिनिधि सुषील तिवारी ने एम.आई.सी.सदस्यों के साथ खेल परिसर के सामने स्मार्ट सिटी द्वारा बनाये जा रहे अत्याधुनिक सर्वसुविधा युक्त निर्माणाधीन नगर निगम कार्यालय भवन का निरीक्षण किया।निरीक्षण के दौरान महापौर ने नगर निगम कार्यालय के प्रथम, द्वितीय, तृतीय एवं चतुर्थ तल पर बनाये गये विभिन्न विभागों के कक्षों का अवलोकन किया, इस दौरान उन्होने महापौर कक्ष, सचिवालय, निगमाध्यक्ष कक्ष, एम.आई.सी.सदस्यों के कक्षो, 250 व्यक्तियों की क्षमता का अत्याधुनिक सभाकक्ष का निरीक्षण किया तथा इस दौरान निर्माणाधीन पूरे भवन की जानकारी स्मार्ट सिटी के पी.एम.सी.श्री आर.के.शुक्ला ने महापौर को दी। 

Bribe News :गेंहू उपार्जन केन्द्र प्रभारी 35 सौ रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया लोकायुक्त पुलिस सागर ने ▪️ किसान से मांग रहा था 25 रुपए प्रति क्विंटल तुलाई

पार्किंग और फिनिशिंग वर्क को लेकर दिए निर्देश

निरीक्षण के दौरान महापौर ने जिन स्थानों पर कमी पायी गई उसे पूर्ण करने के निर्देष दिये, उन्होंने भवन की फिनिषिंग कराने, प्रत्येक तल पर पेयजल की व्यवस्था करने, महापौर, निगमाध्यक्ष एवं निगमायुक्त के वाहनों के लिये शेड का निर्माण कराने एवं पार्किग की पर्याप्त व्यवस्था करने के निर्देष दिये। महापौर ने कहा कि नगर निगम कार्यालय भवन के निर्माण का कार्य जल्दी से जल्दी पूर्ण किया जाये जिससे आचार संहिता के बाद कार्यालय नये भवन में षिफ्ट किया जा सकें। उन्होने कहा कि नये भवन में ही जलप्रदाय स्टोर, प्रकाष विभाग स्टोर, सेंट्रल स्टोर , स्वास्थ्य स्टोर, स्टेषनरी स्टोर एवं रिकार्ड रूम की व्यवस्था की जावे। 

______

देखे : स्कूल के साथ साथ IIT और NEET  की तैयारी केसे करे 



BY: Greatmen International School Sagar ( M.P ) In Association With Aakash Institute New Delhi
_______

2024 का चुनाव विकसित भारत की ओर एक कदम है. मेयर संगीता तिवारी ▪️ सागर में किया जनसंपर्क

वर्तमान परिषद की महत्वपूर्ण उपलब्धि

महापौर प्रतिनिधि डॉ.सुषील तिवारी ने कहा कि तत्कालीन नगरीय विकास एवं आवास मंत्री  भूपेन्द्रसिंह  के प्रयासों से स्मार्ट सिटी द्वारा नगर की पालक संस्था नगर निगम कार्यालय के नये भवन का निर्माण किया जा रहा है जिसका कार्य अंतिम चरण में है, यह भवन अत्याधुनिक एवं सर्वसुविधायुक्त बनाया जा रहा है । जिससे शहर के नागरिकों को एक ही जगह सभी सुविधायें उपलब्ध होगी उन्हें अब परेषान नहीं होना पड़ेगा। इस परिषद की यह सबसे बड़ी उपलब्धि है।  नगर निगम कार्यालय की वर्तमान बिल्डिंग पुरानी हो चुकी है तथा कई विभाग अन्यत्र स्थानों पर होने के कारण लोगों को बहुत परेषान होना पड़ता था। चुनाव आचार संहिता के बाद नगर निगम कार्यालय नये अत्याधुनिक भवन में षिफ्ट कराने की कार्यवाही की जायेगी।

बीजेपी एमएलए की बेटी और नगर परिषद की अध्यक्ष 30 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार : लोकायुक्त पुलिस सागर की कार्यवाई

ये रहे शामिल

निरीक्षण के दौरान एम.आई.सी.सदस्य श्री विनोद तिवारी, अनूप उर्मिल, धर्मेन्द्र खटीक, रूपेष यादव, राजकुमार पटैल, पूर्व पार्षद श्री नरेष यादव, सोमेष जड़िया, शैलेष जैन के साथ स्मार्ट सिटी के पी.एम.सी.श्री आर.के शुक्ला, वैदेही चौबे सहित अन्य उपस्थित थे।

____________

____________
___________
_____
_____


____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे
ट्वीटर  फॉलो करें
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
_________________________


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें