Barodiya Nonagir Dalit murder Case : : बरोदिया नोनागिर हत्याकांड : मामले की निष्पक्ष जांच होगी , दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा : कांग्रेस राजनीति नही करे: सीएम मोहन यादव

Barodiya Nonagir Dalit murder Case : 

बरोदिया नोनागिर हत्याकांड : मामले की निष्पक्ष जांच होगी , दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा : कांग्रेस राजनीति नही करे: सीएम मोहन यादव 


तीनबत्ती न्यूज : 29 मई,2024

सागर :   मध्यप्रदेश के बहुचर्चित  सागर के बरोदिया नोनागिर हत्याकांड में सियासत थम नहीं रही है। आज मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने आज सागर के खुरई तहसील स्थित बरोदिया नोनागिर पहुंचकर मृत सुश्री अंजना अहिरवार, मृत श्री राजेंद्र अहिरवार और श्री पप्पू रजक के परिजनों से  मिलकर अपनी शोक संवेदनाएं व्यक्त की। उन्होंने शोकाकुल परिवार का ढांढस बंधाया और भरोसा दिलाया कि  मध्य प्रदेश सरकार और प्रशासन उनके साथ  है। उनके साथ पूर्व गृहमंत्री और खुरई विधायक भूपेंद्र सिंह, खाद्य मंत्री गोविंद राजपूत ,विधायक प्रदीप लारिया साथ में रहे। 

_______

यह भी पढ़े बरोदिया नोनागिर दलित हत्याकांड : मौत के षड्यंत्र में कांग्रेस शामिल : सीडीआर की जांच करे पुलिस : पूरी घटना की निष्पक्ष जांच होगी : पूर्व गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह

________

निष्पक्ष जांच होगी,कांग्रेस राजनीति नही करे

मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने कहा कि इस संपूर्ण मामले की निष्पक्ष जांच करवाई जाएगी तथा प्रभावित परिवारों को हर संभव मदद भी मुहैया कराई जाएगी।उन्होंने कहा कि बीते समय यहां हुई घटना को देखते हुए आज से ही यहां पुलिस चौकी शुरू की जा रही है। पुलिस प्रबंधन के भी बेहतर इंतजाम किए जा रहे हैं, जिससे भविष्य में इस प्रकार की कोई दुखद घटना न घटित हो।  उन्होंने कहा कि हत्या जैसे संवेदनशील मामलों पर  कांग्रेस राजनीति नही करे । प्रदेश में सरकार जनता के साथ न्याय के लिए खड़ी है। 

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने  बताया कि स्वर्गीय श्री राजेंद्र अहिरवार के परिवार को 8 लाख 25 हज़ार की राशि स्वीकृत की गई है। जिसमें से 50 प्रतिशत  4 लाख 12 हज़ार 500 रूपए की राशि तत्काल स्वीकृत की गई है। शेष आधी राशि चालान प्रस्तुत होने के बाद दी जाएगी।


मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव आज प्रातः खुरई के बरोदिया नोनागिर में पूर्व मंत्री एवं विधायक  भूपेंद्र सिंह एवं विधायक  प्रदीप लारिया के साथ हेलीकॉप्टर से पहुंचे। जहां खाद्य, नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण मंत्री श्री गोविंद सिंह राजपूत, बीना विधायक श्रीमती निर्मला सप्रे, श्री गौरव सिरोठिया के साथ वे सर्वप्रथम मृतक सुश्री अंजना अहिरवार के घर पहुंचे। जहां उन्होंने परिजनों से चर्चा की और संपूर्ण घटना की जानकारी प्राप्त की। उन्होंने परिजनों से कहा कि आप लोगों को चिंता करने की आवश्यकता नहीं है।


आपके साथ न्याय होगा एवं दोषियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी। इसके पश्चात मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव मृतक श्री राजेंद्र अहिरवार के घर भी पहुंचे ,जहां उन्होंने परिजनों से चर्चा की और शोकाकुल परिवार का ढांढस बंधाया। पिछले दिनों हुए विवाद  में घायल  श्री पप्पू रजक के घर पहुंचकर मुख्यमंत्री डॉ.यादव ने  उनकी पत्नी श्रीमती शांति रजक और उनकी पुत्रियों से  चर्चा कर विस्तार से जानकारी ली। मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने कहा कि पप्पू का अच्छे से अच्छा इलाज किया जाएगा और जांच के उपरांत जो भी दोषी पाया जाएगा उन पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि गांव की सुरक्षा के लिए आज से ही पुलिस चौकी अपना कार्य प्रारंभ करेगी।

बरोदिया नोनागिर हत्याकांड: दलितों की हत्या को लेकर कांग्रेस ने बीजेपी सरकार को घेरा : सियासत हुई तेज ▪️जीतू पटवारी ने घटना की सीबीआई जांच की मांग की ▪️सागर की घटना पर प्रियंका गांधी ने जताई चिंता,राहुल गांधी ने पीड़ितो से की फोन पर चर्चा 

ग्राम के लोगो और मुस्लिमो मिले सीएम से 

इस दौरान मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के नोनागिर पहुंचने पर मुस्लिम समुदाय ने ज्ञापन सौंपा एवं घटना की संपूर्ण जांच कराने का आग्रह किया। इसके साथ गांव के लोगो ने सीएम से मुलाकात की और  बढ़ते अपराधो पर चर्चा की।



इस अवसर पर जनप्रतिनिधियों के अतिरिक्त  सागर संभाग के पुलिस प्रभारी एडीजी श्री संजीव शमी, सागर के  संभागीय कमिश्नर डॉ.वीरेंद्र सिंह रावत , पुलिस महानिरीक्षक श्री प्रमोद वर्मा, उप पुलिस महानिरीक्षक श्री सुनील जैन, कलेक्टर श्री दीपक आर्य, पुलिस अधीक्षक श्री अभिषेक तिवारी सहित अन्य अधिकारी एवं ग्रामीण मौजूद थे। 

सीएम ने हेलीपेड पर की जनसमुदाय से चर्चा


मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने बरोदिया नोनागिर पर बनाए गए हेलीपैड पर खाद्य नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण मंत्री  गोविंद सिंह राजपूत, विधायक एवं पूर्व मंत्री  भूपेंद्र सिंह के साथ बैठकर बड़ी संख्या में आए खुरई एवं बरोदिया नोनागिर के ग्रामीणों से चर्चा की। उन्होंने सभी से कहा कि आप लोगों को किसी भी बात की चिंता करने की आवश्यकता नहीं है। मध्य प्रदेश की सरकार आपके हितों को ध्यान में रखते हुए कार्य कर रही है , आप सभी निश्चिंत रहें।




BribeNews : पंचायत सचिव को 5 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा सागर लोकायुक्त पुलिस ने

_________

SAGAR Accident : खड़े ट्रक में जा घुसी कार, पति- पत्नी एक बच्ची की मौत, पुत्र गंभीर घायल ▪️ रायपुर से हरियाणा जा रहा था परिवार

________

___________


____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे

ट्वीटर  फॉलो करें
वेबसाईट
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
_________________________


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive