क्षत्रिय समाज की बैठक :धर्मेंद्र सिंह राजपूत बने समाज के मंडल अध्यक्ष

क्षत्रिय समाज की बैठक :धर्मेंद्र सिंह राजपूत बने समाज के मंडल अध्यक्ष



तीनबत्ती न्यूज : 25 मई,2024

सागर : सागर जिले के राहतगढ़ नगर में क्षत्रिय समाज की एक अहम बैठक का आयोजन किया गया। बैठक विदिशा तिराहा स्कॉलर इंटरनेशल स्कूल के सभागार में सम्पन्न हुई। जिसमे वीर शिरोमणि महाराणा प्रताप ,महाराजा छत्रसाल जी के जन्म जयंती को लेकर चर्चा हुई। बैठक में महाराणा प्रताप जी के छाया चित्र पर माल्यार्पण कर बैठक की शुरूआत की गई। इसके बाद बैठक में मौजूद अतिथियों का सम्मान किया गया। 

उसके बाद मंडल की कार्यकारिणी का गठन किया गया,जिसमे सर्व सम्मति से धर्मेंद्र सिंह राजपूत को मंडल अध्यक्ष बनाया गया। बैठक में मौजूद सुरखी विधानसभा अध्यक्ष योगेश सिंह ठाकुर ने कहा कि,समाज को महाराणा प्रताप जी के पद चिन्हों पर चलने की जरूरत है।वहीं नव नियुक्त मंडल अध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह राजपूत ने कहा कि जिन्होंने अपने रक्त की एक-एक बूंद देश के लिए निछावर कर दी ऐसे वीर महापुरुष धरती पर न हुये है न है न कभी होंगे हेमंत सिंह गेहुरास ने कहा की हम ऐसे वीर शिरोमणि जी की जयंती मनाने जा रहे है जिन्होंने अपने जीवन मे कभी हार स्वीकार नही की।

जनपद अध्यक्ष जैसीनगर रामबाबू सिंह ने कहा कि,देश का इतिहास छत्रियों के भरा पड़ा है। बही सर्वसम्मति से आगामी 9 जून को महाराणा प्रताप जयंती सुरखी विधानसभा के जैसीनगर में मनाई जाएगी।बैठक में अरविंद सिंह राजपूत टिंकु राजा हरनाम सिंह,छतर सिंह,चंदन सिंह,दरयाव सिंह वीर सिंह,रमेश सिंह,अमर सिंह ,राजकुमार सिंह,सेलट सिंह,चरण सिंह,ऋषिराज सिंह, अजब सिंह देवेंद्र सिंह लखन सिंह शैतान सिंह इंद्रपाल सिंह मंडल के नव नियुक्त पदाधिकारी,सहित सैकड़ों स्वजातीय बंधु शामिल रहे।

BribeNews : पंचायत सचिव को 5 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा सागर लोकायुक्त पुलिस ने

_________

SAGAR Accident : खड़े ट्रक में जा घुसी कार, पति- पत्नी एक बच्ची की मौत, पुत्र गंभीर घायल ▪️ रायपुर से हरियाणा जा रहा था परिवार

________

___________


____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे

ट्वीटर  फॉलो करें
वेबसाईट
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
_________________________



 


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive