टीकमगढ़ में रेप का आरोपी थाने से भागा : तीन पुलिसकर्मी लाईन अटैच

टीकमगढ़ में रेप का आरोपी थाने से भागा : तीन पुलिसकर्मी लाईन अटैच



तीनबत्ती न्यूज : 24 मई,2024

टीकमगढ़ : मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ जिले के खरगापुर थाने में पुलिस अभिरक्षा से एक दुराचार के आरोपी के फरार होने का मामला सामने आया है। पुलिस हिरासत से आरोपी के भाग जाने से महकमे में हड़कंप मच गया है। एसपी ने मामले की जांच के लिए टीम गठित की है। साथ ही फरार आरोपी की जल्द गिरफ्तारी के निर्देश दिए हैं।

पूर्व सीएम शिवराज सिंह के बेटे कुणाल की सगाई : जैन परिवार की बेटी बनेगी शिवराज सिंह की बहु

खरगापुर थाना प्रभारी पंकज शर्मा ने बताया कि 18 मई को युवती की शिकायत पर पिपरा बिलारी गांव निवासी 26 वर्षीय मूरत यादव के खिलाफ दुष्कर्म की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था। 19 मई को आरोपी को उसके गांव से गिरफ्तार किया गया। पूछताछ के लिए आरोपी को थाने में लाया गया। इसी दौरान आरोपी पुलिस को चकमा देकर थाने से फरार हो गया।

Damoh News : पांच दिन में रचाई दो शादी लुटेरी दुल्हन ने : दुल्हन सहित तीन गिरफ्तार, दो फरार

उन्होंने बताया कि तत्काल आरोपी की तलाश के लिए टीम रवाना की गई, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। इसके बाद वरिष्ठ अधिकारियों को पूरे मामले से अवगत कराया गया। घटना के चार दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर सकी। एसपी ने टीकमगढ़ एसडीओपी राहुल कटरे को पूरे मामले की जांच के निर्देश दिए हैं।


तीन पुलिसकर्मी लाइन अटैच

खरगापुर थाने से दुष्कर्म के आरोपी के फरार हो जाने के मामले में एसपी ने थाने में पदस्थ तीन कर्मचारियों को लाइन अटैच कर दिया है। एसडीओपी राहुल कटरे ने बताया कि थाने में पदस्थ आरक्षक, प्रधान आरक्षक और संतरी को लाइन अटैच किया गया है। पूरे मामले की जांच की जा रही है। फिलहाल आरोपी की तलाश की जा रही है, जल्द ही उसे गिरफ्तार किया जाएगा।

BribeNews : पंचायत सचिव को 5 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा सागर लोकायुक्त पुलिस ने

_________

SAGAR Accident : खड़े ट्रक में जा घुसी कार, पति- पत्नी एक बच्ची की मौत, पुत्र गंभीर घायल ▪️ रायपुर से हरियाणा जा रहा था परिवार

________

___________


____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे

ट्वीटर  फॉलो करें
वेबसाईट
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
_________________________

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive