पूर्व मंत्री भूपेंद्र सिंह ने अधिकतम मतदान सुनिश्चित करने सरपंचों की बैठक ली

पूर्व मंत्री भूपेंद्र सिंह ने अधिकतम मतदान सुनिश्चित करने सरपंचों की बैठक ली





तीनबत्ती न्यूज : 03 मई,2024
सागर
। लोकसभा चुनाव में भाजपा के पक्ष में अधिकतम मतदान सुनिश्चित करने को लेकर पूर्व गृहमंत्री, खुरई विधायक श्री भूपेन्द्र सिंह ने खुरई विधानसभा क्षेत्र के जनपद खुरई व मालथौन अंतर्गत सभी सरपंचों के साथ बैठक की। पूर्व गृहमंत्री श्री भूपेन्द्र सिंह ने सरपंचों से यह सुनिश्चित करने को कहा कि प्रत्येक घर और प्रत्येक मतदाता के पास मतदाता पर्चियां अनिवार्य रूप से पहुंचें।
सरपंचों से चर्चा करते हुए पूर्व मंत्री श्री सिंह ने कहा कि आपकी ग्राम पंचायत में अच्छा मतदान और अच्छी जीत होगी तो विकास का लाभ भी मिलेगा। इसलिए अधिक मतदान के लिए सभी प्रयास करें। प्रत्येक मतदाता मतदान केंद्र पहुंचे इसका ध्यान रखें। गर्मी में छाया और पेयजल की व्यवस्था भी सभी स्थानों पर करायें। श्री सिंह ने कहा कि यदि हम कोई पोलिंग हारते हैं तो विकास के लिए मांगने का नैतिक आधार नहीं रह जाता है। उन्होंने कहा कि सभी सरपंच अपनी ग्राम पंचायत के 70 से अधिक उम्र के सभी बुजुर्गों के आयुष्मान कार्ड बनवाने के लिए फार्म भरवाएं। साथ ही पीएम सूर्य किरण योजना के तहत सोलर प्लांट लगवाने के लिए एमपी ऑनलाइन से रजिस्ट्रेशन कराने के लिए सभी को प्रेरित करें। इससे क्षेत्र के लोगों को प्राथमिकता से लाभ मिल सकेगा।

_______
देखे : स्कूल के साथ साथ IIT और NEET  की तैयारी केसे करे 


BY: Greatmen International School Sagar ( M.P ) In Association With Aakash Institute New Delhi
_______



पूर्व मंत्री श्री भूपेंद्र सिंह ने सभी सरपंचों से उनकी पंचायतों में चल रही जलजीवन मिशन की हर घर नल से जल योजना और बीना नदी सिंचाई परियोजना के कार्यों की निगरानी और सहयोग करने को कहा ताकि योजना का कार्य जल्द पूर्ण हो सके। उन्होंने कहा कि इन परियोजनाओं के तहत खोदी जा रही पाइपलाइनों की तयशुदा डेप्थ की सतत जानकारी रखें ताकि खेतों में कृषि का नुक़सान न हो।

____________

____________
___________
_____
_____


____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे
ट्वीटर  फॉलो करें
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
_________________________




कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें