Sagar News : डॉ हरीसिंह गौर बस स्टेण्ड की जमीन किसी को आवंटित नहीं हुई: भ्रमित न हो नागरिक : निगमायुक्त

Sagar News : डॉ हरीसिंह गौर बस स्टेण्ड की जमीन किसी को आवंटित नहीं हुई: भ्रमित न हो नागरिक : निगमायुक्त





तीनबत्ती न्यूज : 17 मई ,2024

सागर : सागर शहर में कतिपय लोगों द्वारा भ्रामक खबर फैलाकर नागरिकों को भ्रमित किया जा रहा है। उक्त व्यक्तियों द्वारा सोशल मीडिया व अन्य माध्यमो से मैसेज फैलाया जा रहा है, की डॉ हरीसिंह गौर बस स्टेण्ड की भूमि किसी प्राइवेट सेक्टर को लीज पर दे दी गई है जो की पूर्णतः असत्य है। निगमायुक्त श्री राजकुमार खत्री ने नागरिकों से अपील करते हुए कहा की ऐसी भ्रामक खबरों से रहवासी भ्रमित न होयें। शहर के बीचोबीच बने पुराने मुख्य बस स्टेण्ड को मात्र बंद किया गया है, और हेवी बसों की समस्या से शहर को मुक्त कर वर्तमान में शहर की यातायात व्यवस्था सुधारने और शहर के सुव्यवस्थित विस्तार एवं विकास के लिए बस स्टेण्डों को विस्थापित किया गया है।

EOW ने छिंदवाड़ा के तत्कालीन विशप समेत छह पर की FIR ▪️ सागर और छिंदवाड़ा में करोड़ों की सरकारी जमीन बेची ,जल्द होगी रिकवरी

उल्लेखनीय है की कलेक्टर श्री दीपक आर्य के आदेशानुसार सागर स्मार्ट सिटी लिमिटेड द्वारा नवनिर्मित बस स्टेण्डों न्यू आरटीओ के पास बस स्टेण्ड क्रमांक-1 एवं भोपाल रोड बस स्टेण्ड क्रमांक-2 से बसों का संचालन 13 मई 2024 से प्रारम्भ किया गया था और पुराने डॉ हरीसिंह गौर बस स्टेण्ड से बसों का संचालन पूरी तरह समाप्त किया गया था। पुराने बस स्टेण्ड की खाली हुई भूमि को लीज पर नहीं दिया गया है।

________

___________


____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे
ट्वीटर  फॉलो करें
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
_________________________




कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें