बरोदिया नौनागिर हत्याकांड :चाचा की मौत के बाद चाचा के शव को गांव ले जा रही भतीजी ने शव वाहन से कूदकर दी जान गांव में पुलिस बल तैनात ▪️ पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह होंगे शामिल 27 मई को अंतिम संस्कार में


बरोदिया नौनागिर हत्याकांड :चाचा की मौत के बाद चाचा के शव को गांव ले जा रही भतीजी ने शव वाहन से कूदकर दी जान गांव में पुलिस बल तैनात

▪️ पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह होंगे शामिल 27 मई को अंतिम संस्कार में


तीनबत्ती न्यूज : 26 मई,2024

सागर। मध्यप्रदेश के सागर जिले के खुरई ग्रामीण अंतर्गत बरोदिया नौनागिर गांव में आज दो घटनाक्रम में चाचा भतीजी की मौत हो गई । दो पक्षों के झगड़े में कल शनिवार को चाचा की मौत हो गई। आज पीएम के बाद शव लेकर एंबुलेंस से जा रही भतीजी ने एंबुलेंस से कूदकर अपनी जान दे दी। इस परिवार के हत्याकांड से राजनेतिक  हलचल बढ़ी है। पिछले साल बरोदिया नौनागिर में इसी अहिरवार  परिवार में एक हत्या हुई थी। जिसमे न्याय दिलाने पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह गांव में आए थे और यह घटनाक्रम चर्चा में आया था।

SAGAR Crime : दो पक्षों में झगड़ा, एक की हत्या ,दो घायल : राजीनामा कराने को लेकर हुआ विवाद

ये है मामला 

बरोदिया नोनागिर गांव में पुराने मामले में राजीनामा करने की बात को लेकर दो पक्षों में शनिवार रात जमकर विवाद हो गया। इस दौरान आरोपियों ने धारदार हथियार से हमला कर राजेंद्र पिता रामसेवक अहिरवार पर भी हमला कर उसे भी गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल पप्पू रजक और राजेंद्र अहिरवार को घायल अवस्था में सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद राजेंद्र अहिरवार को गंभीर हालत में जिला अस्पताल सागर रेफर किया गया। जहां से उसे भोपाल रेफर किया गया था, लेकिन रास्ते में ही आज तड़के उसकी मौत हो गई।

एंबुलेंस से कूदी भतीजी

इस घटना के बाद मृतक राजेंद्र अहिरवार की भतीजी अंजना अहिरवार अपने चाचा के शव वाहन में बैठकर अपने गांव जा रही थी। तभी रास्ते में वह चलते हुए शव वाहन से कूद गई। जिससे उसकी मौत हो गई। प्रत्यक्ष दर्शियों के अनुसार इस युवती ने खुरई में केके पैलेस के पास शव वाहन से कूद गई। उसे सिर-पैर व अन्य हिस्सों में गंभीर चोटें आई थी। उसे जिला अस्पताल लाए जहा पर उसकी मौत हो गई। 

MP News : जुआ पकड़ने में लापरवाह टी आई लाईन अटेच: एस आई सहित छह पुलिस कर्मी सस्पेंड ▪️ बीट प्रभारी SI की सांठगांठ से चल रहा था जुआ फड़

एएसपी लोकेश सिन्हा

इस पूरे मामले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक लोकेश सिन्हा  का कहना है की पुराने विवाद के राजीनामा को लेकर ये पूरा घटनाक्रम हुआ है जिसमे पहले चाचा राजेंद्र अहिरवार की धारदार हथियार से हत्या और फिर भतीजी  अंजना ने शव वहां से कूदकर आत्महत्या कर ली इन दोनो मामले की जांच की जा रही है राजेंद्र अहिरवार के मामले में आधा दर्जन लोगो पर मामला दर्ज किए गए है लड़की की मौत की जांच की जा रही है। उधर राजेंद्र के पिता की रिपोर्ट पर आशिक कुरैशी, बबलू बेना, इसराइल बेना, फहीम खान, टंटु कुरैशी पर खुरई देहात थाने में मामला दर्ज कराया गया है। 

दिग्विजय सिंह से जुड़ा मामला,  मृतक भतीजी ने बांधी थी राखी


बता दें कि बरोदिया नोनागिर पहले भी सुर्खियों में रह चुका है जहां विधानसभा चुनाव के पहले 23 अगस्त 2023 को मृतक राजेंद्र अहिरवार के भतीजे नितिन उर्फ लालू अहिरवार की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी। राजेंद्र अहिरवार की मां को गांव में निर्वस्त्र करके पीटा गया था। घटना के बाद से ही इस मामले ने राजनैतिक तूल पकड़ लिया था और प्रदेश के कई नेताओं का दौर गांव में हुआ था। जिसके सभी आरोपी अभी जेल में है। 

पिछले साल इस घटना के पीड़ितों को न्याय दिलाने पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह बरोदिया नोनगिर आए थे। उस समय अंजना और उसकी मां से दिग्विजय सिंह ने राखी बंधवाई। और उस समय दिग्गी बोले थे में भाई और मामा का फर्ज निभाउंगा। आप लोगों को न्याय दिलवाकर ही दम लूंगा। आज से यह मेरा परिवार है।

Horoscope Weekly : साप्ताहिक राशिफल : जानिए कैसा रहेगा यह सप्ताह : 27 मई से 2 जून 2024 तक ▪️पंडित अनिल पांडेय

दिग्विजय सिंह आयेंगे फर्ज निभाते : कांग्रेस जन मिले पीड़ित पक्ष से

अब जिस परिवार से राखी बंधवाई थी उसी परिवार में फिर हत्या हुई है। साथ ही भतीजी और दिग्विजय सिंह की मुंहबोली भांजी अंजना ने एंबुलेंस से कूदकर आत्महत्या कर ली। कल सोमवार को अंतिम संस्कार होगा। एक दफा फिर पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह बरोडिया नोनगीर आ रहे है। घटना की खबर लगते ही  आज कांग्रेसियों जिला ग्रामीण कांग्रेस अध्यक्ष आनंद अहिरवार, सेवादल अध्यक्ष सिंटू कटारे ,रामकुमार पचौरी, नितिन पचौरी ,धर्मेंद्र अहिरवार सहित अनेक हॉस्पिटल पहुंचे । पीड़ित पक्ष को न्याय दिलाने की मांग की और पुलिस प्रशासन से चर्चा की। 

जिला ग्रामीण कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डॉ आनंद अहिरवार ने बताया कि बरोदिया नोनागिर में हुये राजेन्द्र अहिरवार हत्याकांड और मृतक की भतीजी अंजना अहिरवार की संदिग्ध मौत पश्चात् होने वाले अंतिम संस्कार (अंत्येष्टि) में कल मई को पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह शामिल होंगे।

खुरई बरोदिया नौनागिर हत्याकांड के पीड़ितों के बीच पहुंचे पूर्व मंत्री सुरेन्द्र चौधरी



सागर जिले के खुरई स्थित बरोदिया नौनागिर गांव में पुराने विवाद के चलते  शनिवार रात हुए विवाद में राजेंद्र अहिरवार की हुई हत्या तथा मृतक का पोस्टमार्टम करा कर लौट रही मृतक की भतीजी की एंबुलेंस वाहन से कूदने से हुई मौत के मामले को गंभीरता पूर्वक लेते हुए मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री सुरेन्द्र चौधरी घटना के पीड़ितों के बीच पहुंचे जहां श्री चौधरी ने पीड़ितों से संपूर्ण घटनाक्रम की विस्तारित जानकारी लेकर मौके से ही जिले के पुलिस अधीक्षक व वरिष्ठ अधिकारियों से घटना के सम्बन्ध में चर्चा कर मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष जीतू पटवारी व वरिष्ठ नेताओं को संपूर्ण घटनाक्रम से अवगत कराया। इस दौरान पूर्व मंत्री श्री चौधरी के साथ वरिष्ठ कांग्रेस नेता राकेश राय, रामकुमार पचौरी,सेवा दल अध्यक्ष सिंटू कटारे,पूर्व महामंत्री अशरफ खान आदि कांग्रेस जन मौजूद थे।




BribeNews : पंचायत सचिव को 5 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा सागर लोकायुक्त पुलिस ने

_________

SAGAR Accident : खड़े ट्रक में जा घुसी कार, पति- पत्नी एक बच्ची की मौत, पुत्र गंभीर घायल ▪️ रायपुर से हरियाणा जा रहा था परिवार

________

___________


____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे

ट्वीटर  फॉलो करें
वेबसाईट
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
________________________




Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive