मंत्री गोपाल भार्गव पहुंचे रहली के ओला प्रभावित क्षेत्रों में


मंत्री गोपाल भार्गव पहुंचे रहली के ओला प्रभावित क्षेत्रों में



सागर 22 मार्च 2023 .
 रहली विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न ग्रामों में हुई ओलावृष्टि से फसलों के नुकसान का निरीक्षण करने आज लोक निर्माण मंत्री श्री गोपाल भार्गव पहुंचे। जहां उन्होंने किसानो से चर्चा की और कहा कि आप लोग किसी भी स्थिति में चिंतित न हो, सरकार उनके साथ है। सभी प्रभावित किसानों को उचित मुआवजा प्रदान किया जाएगा। मंत्री श्री गोपाल भार्गव ने कहा कि सरकार लगातार राजस्व अधिकारियों के माध्यम से सर्वे करा रही है। सर्वे पूर्ण होते ही प्रभावित किसानों के खातों में मुआवजा राशि हस्तांतरित की जाएगी।




      लोक निर्माण मंत्री श्री भार्गव ने कहा कि मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान से रहली विधानसभा क्षेत्र की प्रभावित ग्रामों के संबंध में चर्चा की गई है। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा है कि सर्वे पूर्ण होने  एवं रिपोर्ट आने पर मुआवजा राशि प्रदान करने का कार्य प्रारंभ किया जाएगा।



      मंत्री श्री भार्गव ने कहा कि राजस्व अधिकारी लगातार प्रभावित क्षेत्रों में पहुंचकर किसान भाइयों के साथ सर्वे का कार्य कर रहे हैं। जो शीघ्र ही पूर्ण होगा।
       इस अवसर पर अनुविभागीय अधिकारी श्री गोविंद दुबे, तहसीलदार श्री संदीप तिवारी, श्री कुलदीप पाराशर, सहित अन्य अधिकारी एवं जनप्रतिनिधि मौजूद थे।



____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें